Varisu Hindi Trailer Out
Photo - Video Screen Grab

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) सुपरस्टार (Superstar) थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की अपकमिंग फिल्म ‘वारिसु’ (Varisu) का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के तेलुगू वर्जन का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है, लेकिन अब फिल्म सिर्फ तेलुगू में ही नहीं बल्कि पैन इंडिया लेवल पर भी रिलीज होगी। जो फैंस के लिए किसी गुडन्यूज से कम नहीं है। इस फिल्म से विजय अपनी वापसी कर रहे हैं। वामशी पडाईपल्ली द्वारा निर्देशित और राजू, शिरीष और मनीष शाह द्वारा निर्मित यह फिल्म एक इमोशनल फैमिली ड्रामा है, जो एक्शन और रोमांस से भरपूर है।

    ट्रेलर में देखा जा सकता है कि शरत कुमार परिवार के मुखिया हैं। जिनके तीन बेटे विजय, श्रीकांत और श्याम हैं। शरत कुमार की प्रकाश राज से दुश्मनी हो जाती है। जो उनके परिवार और बिजनेस को नुकसान पहुंचाने के लिए तैयार हैं। जिसके बाद अपने परिवार को बचाने के लिए विजय प्रकाश राज के सामने आ जाते हैं। इस फिल्म में विजय और प्रकाश राज के अलावा रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

    फिल्म का ट्रेलर गोल्डमाइंस के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। फिल्म का ट्रेलर प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म के हिंदी ट्रेलर को अब तक 21 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। फिल्म ‘वारिसु’ 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।