The Vaccine War
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) फिल्म निर्देशक (Film Director) विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी। जो कि अब पूरी हो चुकी है। फिल्म की टीम ने हैदराबाद शेड्यूल को खत्म कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद विवेक अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर दिया है।

    वीडियो में विवेक अग्निहोत्री और फिल्म की पूरी टीम जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं टीम विवेक अग्निहोत्री के साथ ‘हिप हिप हुर्रे’ करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर कर विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, “यह ‘द वैक्सीन वॉर’ हैदराबाद शेड्यूल की समाप्ति है।” बता दें कि हैदराबाद में ही फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ की प्रोड्यूसर और विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी को एक अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी थी। जिससे पल्लवी जोशी को काफी चोट भी आई।

    हालांकि, अब वो सेट पर वापस आ गई हैं। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित और पल्लवी जोशी द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी।