Tiger Nageswara Rao
Photo - aaartsofficial/Instagram

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) रवि तेजा (Ravi Teja) की पहली पैन इंडिया फिल्म (Pan India Film) ‘टाइगर नागेश्वर राव’ (Tiger Nageswara Rao) की टीजर का वॉयसओवर बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) ने किया है। जी हां, जिसका एक वीडियो फिल्म के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें जॉन अब्राहम ‘टाइगर नागेश्वर राव’ के टीजर का वॉयसओवर करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर वामसी भी नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ का फर्स्ट लुक 24 मई को रिलीज होगा। वीडियो को शेयर कर अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स ने कैप्शन में लिखा, “बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम ‘टाइगर नागेश्वर राव’ को हिंदी में अपनी आवाज से पेश करेंगे। फर्स्ट लुक 24 मई को।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Agarwal Arts (@aaartsofficial)

बता दें कि वामसी द्वारा निर्देशित और अभिषेक अग्रवाल द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ में रवि तेजा के अलावा नूपुर सेनन और गायत्री भारद्वाज भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर, रेणु देसाई और जिशुसेन गुप्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ 20 अक्टूबर, 2023 को दशहरा के मौके पर तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।