Tejas
कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' का पोस्टर फोटो (Photo Source - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस फिल्म में आईएएफ ऑफिसर तेजस गिल का रोल प्ले कर रही हैं। उनकी ये फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर को फैंस का शानदार रिस्पांस मिला है।

वहीं एक फैन ने कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ को विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ से कम्पेयर करते हुए एक्स अकाउंट पर फिल्म ‘तेजस और उरी’ का एक कोलाज वीडियो शेयर किया है। जिसमें दोनों फिल्मों की झलकियां देखने को मिल रही है। फैन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “यदि आपने ‘उरी’ से सबक नहीं सीखा, तो हम ‘तेजस’ के साथ वापस आएंगे। ‘तेजस’ उरी भावना की तरह ऊंची उड़ान।”

कंगना रनौत फैन के वीडियो से हुईं खुश 

वहीं अब इस वीडियो को कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। एक्ट्रेस फैन के इस वीडियो से काफी खुश हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “प्रशंसकों का जोश बहुत पसंद आया।”

अनुपम खेर भी कर चुके हैं ‘तेजस’ के ट्रेलर की तारीफ 

बता दें कि फैंस से भी पहले अनुपम खेर और आनंद एल राय कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ के ट्रेलर की प्रशंसा कर चुके हैं। वहीं अनुपम खेर ने कंगना रनौत को जादुई बताया था।

सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म ‘तेजस’ में कंगना रनौत के अलावा अंशुल चौहान, आशीष विद्यार्थी, विशाख नायर और वरुण मित्रा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘तेजस’ पहले 20 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया। अब ये फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।