Zwigato Twitter Review
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : एक्टर (Actor) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फिल्म ‘ज्विगाटो’ (Zwigato) आज सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। रिलीज के पहले ही दिन फिल्म को प्रशंसकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं फिल्म को लेकर लोगों के ट्विटर (Twitter) रिव्यु भी सामने आने लगे हैं। इस फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी बॉय मानस सिंह महतो की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं फिल्म में एक्ट्रेस शाहना गोस्वामी उनकी पत्नी प्रतिमा की किरदार में हैं।

जो फिल्म में अपने पति के आर्थिक तंगी में उनका मदद करने के लिए काम करती हैं। नंदिता दास द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देखकर फैंस से लेकर सेलेब्स सभी ट्विटर पर रिव्यु दे रहे हैं। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राज बब्बर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “ज्विगाटो’ एक रहस्योद्घाटन है। एक आम आदमी की कहानी इतनी सरल लेकिन असाधारण रूप से बताई गई। ‘द कपिल शर्मा’ शो इस बार अलग है मनभावन! एक अभिनेता के रूप में उनकी ईमानदारी और सहजता शानदार है। नंदिता दास को एक और शानदार फिल्म के साथ आने के लिए बधाई।” 

एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से ट्वीट कर लिखा, “ज्विगाटो’ वह कहानी है जिसे एक परिवार ने सबसे सूक्ष्म और रोशन तरीके से बताया है। फिल्म ऐसे क्षणों से भरी हुई है जो आपको आश्चर्यचकित करती है कि नंदिता दास अपने सिनेमा में कितनी गहराई लेकर आती हैं। कपिल शर्मा एक रहस्योद्घाटन है और सबसे अच्छा है। गर्व का क्षण।” 

एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “आज मैंने भारत के मजाकिया आदमी का एक बिल्कुल नया पक्ष देखा है जो हमेशा मुस्कुराता रहता है और सभी की हंसी सुनिश्चित करता है। क्या परफॉर्मेंस है, फिल्म का हर मिनट पसंद आया। बेहतरीन कहानी, शानदार निर्देशन और बेहतरीन कलाकार। ‘ज्विगाटो’ अवश्य देखना चाहिए!”

अदनान सामी ने लिखा, “कल रात के बारे में… बेहद प्रतिभाशाली कपिल शर्मा के साथ फिल्म ‘ज्विगाटो’ की स्पेशल स्क्रीनिंग देखना अच्छा लगा उन्होंने अपने अभिनय का एक नया पक्ष दिखाया जो शानदार था…शानदार प्रदर्शन!!” 

एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने भी अपने ट्विटर हैंडल से कपिल शर्मा की फिल्म को लेकर ट्वीट कर लिखा, “ज्विगाटो’ के बारे में सबसे शानदार बातें सुनें! टीम को बधाई। सिनेमाघरों में इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”