Karan Johar New Movie
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) फिल्ममेकर (Filmmaker) करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी एक नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। बिना शीर्षक वाली उनकी इस फिल्म में एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मुख्य भूमिका में होंगे। विक्की कौशल के अलावा इस फिल्म में एम्मी विर्क (Ammy Virk) और तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) भी लीड रोल में नजर आएंगी। इतना ही नहीं करण जौहर ने फिल्म के डायरेक्टर और फिल्म के रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है।

    उनकी इस अनटाइटल फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी करेंगे। जो 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इस नई फिल्म का ऐलान करते हुए लिखा, “हम टैलेंट के तीन पूर्ण पॉवरहाउस – विक्की कौशल, एम्मी विर्क और तृप्ति डिमरी को एक साथ ला रहे हैं, जिसका नेतृत्व बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक आनंद तिवारी कर रहे हैं। तैयार हो जाइए, यह अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट होगा क्योंकि अभी तक शीर्षक वाली यह फिल्म 25 अगस्त, 2023 को सिनेमा हॉल में आ रही है!”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    मालूम हो कि इसके पहले भी करण जौहर के पास एक फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है। जिसको लेकर वो काफी सुर्खियों में हैं। उनकी इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पहले 28 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसके रिलीज डेट को मेकर्स ने पोस्टपोन कर दिया है। अब ये फिल्म 28 जुलाई, 2023 को रिलीज होगी।

    गौरतलब है कि हाल ही में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में विक्की कौशल लीड रोल में नजर आए थे। इससे पहले करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी।