Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। आंकड़ों की बात करें तो ये सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज हुई सबसे कमजोर फिल्म साबित हो सकती है। अनुमान है कि इस फिल्म को 15 से 20 करोड़ की ओपनिंग मिल सकती है, जो सलमान खान की फिल्म के लिए अच्छे संकेत नहीं है।

KBKJ की ओपनिंग काफी कमजोर

फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी यह फिल्म दुनियाभर में 5700 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज हुई। अब तक ईद के मौके पर सलमान खान की जितनी भी फिल्में रिलीज हुई उनमें पहले दिन की कमाई का औसत 30 करोड़ के आस-पास रहा। यहां तक कि उनकी फ्लॉप फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ने भी पहले दिन 21-22 करोड़ का कारोबार किया था। ऐसे में ‘किसी का भाई किसी की जान’ को 15 से 20 करोड़ की ओपनिंग काफी कमजोर ही मानी जाएगी।

ईद की छुट्टियों का मिल है फायदा

ट्रेड स्पेशलिस्ट के मुताबिक ‘किसी का भाई किसी की जान’ के पहले दिन 15 से 18 करोड़ की कमाई करने की उम्मीद है। सलमान खान की पिछले चार साल में ये पहली बड़ी फिल्म है। जाहिर है इससे काफी उम्मीदें भी जुडी हैं। लेकिन फिलहाल जो आंकड़ें सामने आ रहे हैं, वो ज्यादा उत्साहवर्धक नहीं है।वैसे इस फिल्म को ईद की छुट्टियों की फायदा मिल सकता है और धीरे-धीरे इसके कारोबार में बढ़ोतरी हो सकती है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

ये हैं फिल्म के स्टारकास्ट

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का निर्माण ‘सलमान खान फिल्म्स’  के बैनर तले किया गया है। फिल्म में सलमान खान के अलावा तेलुगु अभिनेता वेंकटेश, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी नजर आएंगे।