Billi Billi Teaser
Photo - Video Screen Grab

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का दूसरा गाना ‘बिल्ली बिल्ली’ (Billi Billi) आज यानि 2 मार्च को रिलीज हो गया है। ये गाना जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है। इस गाने में सलमान खान एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में शहनाज गिल और पलक तिवारी भी नजर आ रही हैं।

‘बिल्ली बिल्ली’ गाने को सुखबीर ने गाया है और इसे म्यूजिक भी उन्होंने ही दिया है। गाने के लिरिक्स को कुमार ने लिखा है। ये गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इससे पहले फिल्म का पहला गाना ‘नइयो लगदा’ (Naiyo Lagda) 12 फरवरी को रिलीज हुआ था। बता दें कि फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

इस फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल, जस्सी गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू और राघव जुयाल भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।