‘पंचायत 3’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट, अलग ही अंदाज में नजर आए सचिव जी

Loading

मुंबई: अमेजन प्राइम के वेब सीरीज ‘पंचायत’ को ओटीटी का सबसे बेस्ट सीरीज माना जाता रहा है। इस सीरीज के पिछले दोनों सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। इसलिए इसके तीसरे पार्ट का इंतजार काफी दिनों से किया जा रहा है। हाल ही में इस सीरीज के तीसरे भाग का फर्स्ट लुक सामने आया, जिसमें सचिव जी बने अभिनेता जितेंद्र कुमार अपनी आइकॉनिक बाइक पर सवार हुए हुए नजर आ रहे हैं। वे पीठ पर बैग लिए हुए और काला चश्मा लगाए फुल स्वैग में दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

वहीं दूसरी फोटो में अशोक पाठक के साथ ‘पंचायत’ सीजन 2 के उनके साथी दुर्गेश कुमार और बुल्लू कुमार की झलक देखने को मिली है। तीनों एक बेंच पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है, ‘हम जानते हैं कि इंतजार सहन नहीं हो रहा है, इसलिए हम आपके लिए सेट से कुछ लाए हैं!  पंचायत ऑन प्राइम सीजन 3!’

रघुबीर यादव, नीना गुप्ता और जितेंद्र कुमार स्टारर ‘पंचायत’ का पहला सीजन साल 2020 में आया था। इसके बाद साल 2022 में इसका दूसरा सीजन रिलीज हुआ था। गोवा में 54 वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में पहला सर्वश्रेष्ठ वेब सीरीज (ओटीटी) का पुरस्कार जीतने वाली ‘पंचायत’ सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। ‘पंचायत’ सीजन 3 के अगले साल अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने की उम्मीद है।