Gadar 2 Viral Video
Photo - Twitter

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्शन हीरो सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वो इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी ये फिल्म 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। वहीं अब उनकी फिल्म ‘गदर 2’ के रिलीज होने से पहले ही उनके इस फिल्म के एक एक्शन सीन का वीडियो लीक हो गया है।

    जो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें फिल्म में तारा सिंह और सकीना बने सनी देओल और अमीषा पटेल अलग-अलग पिलर से बंधे नजर आ रहे हैं। उनके चारों तरफ पुलिसवाले उनपर बंदूक ताने खड़े हैं कि कुछ ही सेकंड में सनी देओल पिलर को तोड़ देते हैं। बता दें कि ये सीन उनके शूटिंग के दौरान सेट का है। जो अब उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

    इस वीडियो को देखकर फैंस को फिल्म ‘गदर’ में सनी देओल के हैंडपंप उखाड़ने वाला सीन याद आ रहा है। इस वीडियो को @golumee48710705 नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने हैंडल से शेयर किया है। वीडियो को शेयर कर लिखा, “गदर 2 की शूटिंग खत्म”

    गौरतलब है कि जी स्टूडियो और अनिल शर्मा द्वारा निर्मित और अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।