Shiv Shastri Balboa Poster Launching
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) की अपकमिंग फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ (Shiv Shastri Balboa) का पोस्टर शुक्रवार को मुंबई में मशहूर बॉक्सर मैरी कॉम (Mary Kom) ने लॉन्च किया। इस दौरान एक्टर काफी खुश हुए अनुपम खेर ने अपनी फिल्म के पोस्टर लॉन्चिंग की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीरों में एक्टर हाथ में बॉक्सिंग ग्लव्स पहने नजर आ रहे हैं। वहीं मैरी कॉम भी बॉक्सिंग ग्लव्स पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

    तस्वीरों में अनुपम खेर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। एक्टर ने तस्वीरों को शेयर कर लिखा, “सबसे प्रिय मैरी कॉम! आश्चर्यजनक रूप से अनुग्रहित होने के लिए धन्यवाद और हमारी फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ का पोस्टर जारी करें। आप एक नेशनल आइकॉन हैं और आपकी जीवन यात्रा बेहद प्रेरणादायक है। आपके बगल में खड़े बॉक्सिंग दस्ताने पहनने का अवसर पाकर मैं व्यक्तिगत रूप से विनम्र और सम्मानित महसूस कर रहा हूं! आप भारत की शान हो!”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    बता दें कि फिल्म के पोस्टर लॉन्चिंग के दौरान अनुपम खेर ने बताया कि उनकी यह फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होगी। इसी दिन कई अन्य स्टार्स की भी फिल्म रिलीज होगी। उन्होंने कहा कि वो अपने इस फिल्म को अधिक से अधिक प्रमोट करेंगे। बता दें कि फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ में अनुपम खेर के अलावा नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, अजयन वेणुगोपालन, नरगिस फाखरी और शारिब हाशमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ का निर्माण किशोर वेरिथ ने यूएफआई मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया है। मालूम हो कि 10 फरवरी को कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ भी रिलीज हो रही है।