Selfiee Motion Poster Out
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashm) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। जिसे खुद एक्टर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। मोशन पोस्टर में जहां इमरान हाशमी पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार उनके सामने दिखाई दे रहे हैं।

    मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में अक्षय कुमार का कटआउट भी देखा जा सकता है। जिसके सामने लोगों की भारी भीड़ है। भीड़ को पुलिस काबू करती दिखाई दे रही है। मोशन पोस्टर को शेयर कर अक्षय कुमार ने लिखा, ‘फैंस स्टार बनाते हैं। फैंस स्टार को तोड़ भी सकते हैं! जानिए क्या होता है जब एक प्रशंसक अपने आइडल के खिलाफ हो जाता है। 24 फरवरी को सिनेमाघरों में ‘सेल्फी’ देखें।’ बता दें कि इस फिल्म से पहली बार इमरान हाशमी और अक्षय कुमार एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने सुकुमारन के पृथ्वीराज प्रोडक्शन्स और मैजिक फ्रेम्स के साथ मिलकर किया है। फिल्म ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म ‘सेल्फी’ 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।