Naatu Naatu
Photo - Social Media

Loading

नई दिल्ली : साउथ फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी अपने झंडे गाड़ दिए हैं। फिल्म को एक के बाद एक बड़ी कामयाबी मिल रही है। वहीं फिल्म के ‘नाटू नाटू’ (Naatu Naatu) गाने को ऑस्कर 2023 (Oscar 2023) के लिए नॉमिनेट किया गया है। वहीं इन दिनों एसएस राजामौली और एक्टर राम चरण (Ram Charan) अमेरिका में हैं। जहां वो अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं।

95वें ऑस्कर का इवेंट 12 मार्च को लॉस एंजेलिस में होने वाला है। ऑस्कर 2023 समारोह के मंच पर राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव फिल्म ‘आरआरआर’ के ‘नाटू नाटू’ गाने पर लाइव परफॉरमेंस देंगे। जिसकी जानकारी खुद ‘द एकेडमी’ ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट के जरिए दी है।

मालूम हो कि ‘नाटू नाटू’ गाने को राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव ने ही गाया है और एमएम कीरावनी ने इस गाने को म्यूजिक दिया है। प्रेम रक्षित ने ‘नाटू नाटू’ गाने के डांस को कोरियोग्राफ किया है जबकि राम चरण और जूनियर एनटीआर पर इस गाने को फिल्माया गया है। वहीं 12 मार्च को 95वें ऑस्कर इवेंट में इस गाने पर होने वाले लाइव परफॉरमेंस को देखने के लिए पूरी दुनिया काफी एक्साइटेड है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘आरआरआर’ के सॉन्ग ‘नाटू-नाटू’ की शूटिंग यूक्रेन में हुई थी। वहां का माहौल ठीक ना होने के कारण गाने की शूटिंग यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की के महल में हुई थी।