Adipurush Motion Poster
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आज अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) के मौके पर मेकर्स ने फिल्म का एक नया मोशन पोस्टर जारी किया है। फिल्म का ये नया मोशन पोस्टर ‘जय श्री राम’ के एक ऑडियो क्लिप के साथ रिलीज हुआ है। जिसे फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

जिसमें प्रभु श्री राम के किरदार में एक्टर प्रभास धनुष पर बाण चढ़ाए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में उठते धुएं का इफेक्ट दिया गया है। जो बेहद शानदार लग रहा है। वहीं मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में ‘जय श्री राम’ का उद्घोष चल रहा है। जिसे दो भाषाओं हिंदी और तेलुगू में सुनने को मिल रहा है। इस म्यूजिक को मनोज मुंतशिर ने लिखा है जबकि अजय अतुल ने इसे कंपोज किया है। 

मोशन पोस्टर को शेयर कर ओम राउत ने कैप्शन में लिखा, “जब न जा पाओ सारे धाम तो बस ले लो प्रभु का नाम जय श्रीराम।” बता दें कि न्यूयॉर्क (New York) में 13 जून, 2023 को ट्रिबेका फेस्टिवल (Tribeca Festival) में ‘आदिपुरुष’ का वर्ल्ड प्रीमियर होगा। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Om Raut (@omraut)

गौरतलब है कि ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर ने टी-सीरीज के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। फिल्म में प्रभु श्री राम की भूमिका में प्रभास के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन माता सीता के किरदार में और रावण की भूमिका में सैफ अली खान नजर आएंगे। जबकि भईया लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह दिखाई देंगे। फिल्म 16 जून, 2023 को दुनियाभर में आईमैक्स और 3डी में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।