Mission Raniganj Trailer Release Date
Photo - pooja_ent/Insta

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म की कहानी 1989 में हुए कोल माइन एक्सीडेंट पर बेस्ड है। पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म का टीजर और चार्टबस्टर ट्रैक ‘जलसा 2.0’ को रिलीज करने के बाद आज, शनिवार को ‘मिशन रानीगंज’ का एक नया मोशन पोस्टर जारी किया है। मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। ‘मिशन रानीगंज’ का ट्रेलर 25 सितंबर को रिलीज होगा।

पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म के नए मोशन पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “देखें कि कैसे नायक और उनका साहस समय और उससे आगे की दौड़ में जीत हासिल करते हैं! ‘मिशन रानीगंज’ का ट्रेलर सोमवार, 25 सितंबर को आएगा। 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में ‘मिशन रानीगंज’ के साथ भारत के सच्चे नायक की कहानी देखें!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Entertainment (@pooja_ent)

अक्षय कुमार की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं परिणीति चोपड़ा 

बता दें कि टीनू सुरेश देसाई के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘मिशन राजीगंज’ में अक्षय कुमार दिवंगत माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं। ‘मिशन रानीगंज’ में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के अलावा कुमुद मिश्रा, दिब्येंदु भट्टाचार्य, पवन मल्होत्रा, मुकेश भट्ट, अक्षय वर्मा, इश्तियाक खान, दिनेश लांबा और वीरेंद्र सक्सेना भी नजर आएंगे। ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, अजय कपूर और दीपशिखा देशमुख ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। जेजस्ट म्यूजिक ने फिल्म को संगीत दिया है। फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।