Adipurush Poster On Hanuman Janmotsav
Photo - omraut/Instagram

Loading

मुंबई : आज यानि 6 अप्रैल को पूरे देश में हनुमान जन्मोत्सव (Hanuman Janmotsav) मनाया जा रहा है। इस शुभ मौके पर अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। इस नए पोस्टर में फिल्म में संकट मोचक हनुमान की भूमिका निभा रहे एक्टर देवदत्त गजानन नागे (Devdatta Gajanan Nage) नजर आ रहे हैं। पोस्टर में देवदत्त गजानन नागे श्री राम की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं।

फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) ने इस नए पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर में हनुमान जी के किरदार में देवदत्त गजानन नागे को एक चट्टान पर बैठकर राम भक्ति करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनके बगल में गदा रखा हुआ भी नजर आ रहा है। पोस्टर के बैकग्राउंड में फिल्म में राम बने प्रभास (Prabhas) भी नजर आ रहे हैं। नए पोस्टर को शेयर कर ओम राउत ने कैप्शन में लिखा, “राम के भक्त और रामकथा के प्राण… जय पवनपुत्र हनुमान!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Om Raut (@omraut)

बता दें कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ में साउथ सुपरस्टार प्रभास राम की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन माता सीता के किरदार में और रावण की भूमिका में सैफ अली खान नजर आएंगे। जबकि भईया लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह दिखाई देंगे। फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून, 2023 को आईमैक्स और 3डी में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Om Raut (@omraut)

गौरतलब है कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ में हनुमान जी की भूमिका निभा रहे देवदत्त गजानन नागे 41 साल के हैं। वो मूल रूप से मराठी एक्टर हैं। उन्होंने कलर्स चैनल के सीरियल ‘वीर शिवाजी’ से अपना टीवी डेब्यू किया था। इसके अलावा वो ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘देव्यानी’ जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं।