Bathukamma Song Out
Photo - Video Screen Grab

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का आज एक और नया गाना ‘बथुकम्मा’ (Bathukamma) रिलीज हुआ है। इस गाने को साउथ के दृश्य पर फिल्माया गया है। इस नए गाने में एक्टर सलमान खान ट्रेडिशनल वियर में नजर आ रहे हैं। वो गाने में शर्ट और लुंगी में दिखाई दे रहे हैं साथ ही उन्होंने कंधे पर गमछा भी रखा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने आंखों पर स्टाइलिश चश्मा और माथे पर चंदन का टीका लगाए साउथ इंडियन लुक को कम्प्लीट किया है।

वहीं पूजा हेगड़े भी साड़ी पहने ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। गाने में शहनाज गिल, पलक तिवारी और कोरियोग्राफर राघव भी दिखाई दे रहे हैं। ‘बथुकम्मा’ गाना जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है। ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि इससे पहले फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का गाना ‘जी रहे थे हम’ रिलीज हुआ था। जिसमें पूजा हेगड़े और सलमान खान की केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

गौरतलब है कि फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल, जस्सी गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू और राघव जुयाल भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।