Section 84
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की अपकमिंग कोर्टरूम ड्रामा फिल्म ‘सेक्शन 84’ (Section 84) में एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat Kaur) भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। जहां कुछ दिनों पहले फिल्म में डायना पेंटी (Diana Penty) की एंट्री का ऐलान हुआ था। वहीं अब इस फिल्म में एक्ट्रेस निमरत कौर भी लीड रोल में दिखाई देंगी। एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डायरेक्टर रिभु दासगुप्ता के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा, “मुंबई सिर्फ़ सपनों का शहर नहीं है, यह वह शहर है जहां सपने साकार होते हैं… ‘सेक्शन 84’ में अमिताभ बच्चन के साथ एक्शन और कट के बीच स्क्रीन पर अमर हो जाना इस शहर ने एक छोटे शहर की लड़की को एक बहुत बड़ा सपना दिया है। मेरे जीवन के सबसे चुनौतीपूर्ण रचनात्मक कारनामों में से एक पर सहयोग करने के इस अलौकिक अवसर के लिए रिभु दासगुप्ता का आभार। रातों की नींद हराम करने दें!!!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nimrat Kaur (@nimratofficial)

गौरतलब है कि कोर्ट रूम ड्रामा ‘सेक्शन 84’ का लेखक और निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा डायना पेंटी और अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत ‘सेक्शन 84’ का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म हैंगर के बैनर तले हो रहा है। बता दें कि इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस निमरत कौर जल्द ही मिखिल मुसले द्वारा निर्देशित थ्रिलर ‘हैप्पी टीचर्स डे’ में नजर आएंगी।