SRK Fans Crazy for Pathaan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) आए दिन नए-नए रिकॉर्ड बना रही है। दर्शकों पर रिलीज के 10वें दिन भी फिल्म का जादू बरकरार है। फिल्म के शो हाउसफुल चल रहे हैं। फैंस में ‘पठान’ देखने का क्रेज अभी भी जारी है। फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। शाहरुख खान चार साल बाद पर्दे पर कमबैक किए हैं और उन्हें अपने फैंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। जिसके लिए हाल ही में शाहरुख खान ने अपने बंगले मन्नत से फैंस का दीदार करते हुए उनका धन्यवाद किया था।

    फिल्म ‘पठान’ को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स और फिल्म क्रिटिक से भी कभी सराहना मिली है। वहीं अब फिल्म के 10वें दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘पठान’ रिलीज के 10वें दिन यानि शुक्रवार को शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 13-15 करोड़ के बीच कमाई की है। वहीं अगर ऑल इंडिया नेट कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 379.18 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं।

    फिल्म के आंकड़ों की बात करें तो फिल्म ‘पठान’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रुपये कमाए।, दूसरे दिन 68 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया, तीसरे दिन फिल्म ने 38 करोड़ की कमाई की, चौथे दिन ‘पठान’ ने 51.50 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म ने पांचवें दिन 58.50 करोड़ रुपये जुटाए, छठे दिन 25.50 करोड़ का बिजनेस किया, सातवें दिन 22 करोड़, 8वें दिन 18.25 करोड़ का कारोबार किया, 9वें दिन 15.65 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम भूमिका में हैं जबकि सलमान खान का फिल्म में कैमियो है।