Pathaan
File Pic

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की स्टारर फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है। चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक किए शाहरुख खान का फैंस ने शानदार वेलकम किया है। फैंस में फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म के शो हाउसफुल चल रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है।

    सिनेमाघरों में फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने पहले दिन जहां 55 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 68 करोड़ रुपए की कमाई की। जबकि तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने तीसरे दिन 38 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया। वहीं चौथे दिन फिल्म ने 51.5 करोड़ रुपए कमाए।

    ‘पठान’ ने पांचवें दिन 58.50 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया। वहीं फिल्म पहले सोमवार को 26 करोड़ की कमाई की। रमेश बाला के कलेक्शन रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘पठान’ मंगलवार को शुरुआती अनुमान के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर 21 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म ‘पठान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक नेट 328.54 करोड़ का बिजनेस कर ली है और ग्रॉस 368 करोड़ के आसपास पहुंच चुकी है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पठान’ का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया है।