Ruslaan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आयुष शर्मा (Aayush Sharma) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रुसलान’ (Ruslaan) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं फिल्म के टाइटल को लेकर चल रहा विवाद भी चर्चा में है। फिल्म के रिलीज से पहले ही फिल्म को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने शुक्रवार को फिल्म ‘रुसलान’ के लीड एक्टर आयुष शर्मा, प्रोड्यूसर के.के. राधा मोहन और साउथ एक्टर जगपति बाबू के खिलाफ याचिका पर सुनवाई के बाद लीगल नोटिस जारी किया है।

जिला न्यायाधीश सत्यव्रत पांडा ने याचिका पर सुनवाई करते हुए सभी प्रतिवादियों को नोटिस जारी किया है और एक सप्ताह के भीतर जवाब दाखिल करने को कहा है। मामले को 9 जून को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है। बता दें कि एक्टर राजवीर शर्मा और सोशल वर्कर जगदीश शर्मा ने फिल्म ‘रुसलान’ की रिलीज को रोकने के लिए याचिका दायर की है।

याचिका में यह आरोप लगाया गया है कि के.के. राधामोहन की फिल्म ‘रुसलान’ जगदीश शर्मा द्वारा निर्मित 2009 में रिलीज हुई ओरिजनल फिल्म ‘रुसलान’ की नकल है। ओरिजनल फिल्म ‘रुसलान’ में एक्टर राजवीर शर्मा और दिग्गज एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी की बेटी मेघा चटर्जी ने अहम भूमिका निभाई थीं। 

बता दें कि कात्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रुसलान’ में आयुष शर्मा, एक्ट्रेस सुश्री मिश्रा और जगपति बाबू मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का ट्रेलर 21 अप्रैल को रिलीज हुआ था। फिल्म इसी साल रिलीज होने के लिए तैयार है।