Ponniyin Selvan 2 Box Office Collection Day 2
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : मशहूर फिल्म डायरेक्टर मणि रत्नम (Mani Ratnam) के निर्देशन में बनी ड्रामा फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ (Ponniyin Selvan 2) 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। पहले पार्ट की तरह ही फिल्म के दूसरे भाग को भी फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), चियान विक्रम (Chiyaan Vikram), कार्थी (Karthi), तृषा कृष्णन, प्रकाश राज, आर सरथकुमार, ऐश्वर्या लक्ष्मी, जयम रवि और शोभिता धुलिपाला जैसे स्टार अपनी अहम भूमिका में हैं।

फिल्म में ऐश्वर्या राय डबल रोल में हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है। फिल्म पहले दिन 24 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की है। वहीं दूसरे दिन का भी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ गया है। फिल्म का दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम रहा। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन भी 24 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस बिजनेस की है। हालांकि, ये ग्राफ घट-बढ़ भी सकता है।

फिल्म दो दिनों के कलेक्शन को मिलाकर 50 करोड़ के करीब पहुंच गई है। वहीं आज पहले रविवार को फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखी जा सकती है। बता दें कि फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ 1955 में कल्की कृष्णमूर्ति के उपन्यास पर आधारित चोल राजवंश के शासनकाल को दिखाया गया है। 500 करोड़ रुपये बजट की बताई जा रही इस फिल्म को दो भागों में बांटा गया है। फिल्म का दूसरा पार्ट हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया है।