Holy Cow Poster

    मुंबई. कलाकार संजय मिश्रा की फिल्म ‘होली काउ’ का पोस्टर जारी कर दिया गया है। फिल्म ‘होली काउ’ ऐसी फिल्म है जो व्यंग्य के साथ असल मुद्दे को भी सामने रखेगी। इसमें संजय मिश्रा के साथ ही गाय भी नजर आ रही है। इस टीजर में आप देख सकते हैं कि संजय अपनी गाय रुखसार की खोज करते नजर आ रहे हैं। वह जगह-जगह जाकर लोगों से पूछताछ कर रहे हैं कि किसी ने उनकी रखसार को देखा है क्या? होली काऊ आज के सीरियस सिनेमा की सेंसिविटी पर एक व्यंग्य है।

    ये एक फीमेल ओरिएंटेड फिल्म है और इसकी मुख्य नायिका एक गाय है। ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार काफी अलग होगा। वो एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह सलीम अंसारी के एक रात के साहसिक कार्य पर आधारित है जो अपनी लापता गाय रुक्सार को खोजने की कोशिश कर रहा है।

    इसमें तिग्मांशु धूलिया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे हैं। फिल्म का निर्माण आलिया सिद्दीकी और बलजिंदर खन्ना ने किया है, जिसे साई कबीर ने लिखा और निर्देशित किया है।

    नवाजुद्दीन कहते हैं, “फिल्म में मेरी एक कैमियो रोल है और चरित्र की मूल्य प्रणाली के अनुकूल होना एक अभिनेता का काम है। इस फिल्म की पूरी कास्ट थिएटर से संबंधित थी इसलिए यह और भी मजेदार था। यह फिल्म एक व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी है जिसमें बहुत सारे मजेदार तत्व हैं।” निर्माता आलिया सिद्दीकी का कहना है कि, फिल्म समाज के लिए एक मजबूत संदेश रखती है। ‘होली काउ’ 26 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।