Adipurush Trailer Release Date
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फैंस उनकी इस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। उससे भी पहले फैंस फिल्म ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जबकि इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का अब तक कई पोस्टर सामने आ चुका है। वहीं अब ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का भी खुलासा हो चुका है।

ट्रेंड एनालिस्ट सुमित कडेल के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर 9 मई को रिलीज होगा। हालांकि, अभी तक फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। बता दें कि इस फिल्म में एक्टर प्रभास के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन, सनी सिंह, सैफ अली खान और देवदत्त गजानन नागे भी अपनी अहम भूमिका में हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumit Kadel (@sumitkadelofficial)

फिल्म में प्रभास राम की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं कृति सेनन माता जानकी का रोल प्ले कर रही है जबकि सनी सिंह लक्षमण की भूमिका में हैं। वहीं सैफ अली खान फिल्म में रावण का किरदार कर रहे हैं और देवदत्त गजानन नागे हनुमान जी की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म के रिलीज से पहले 13 जून को ‘आदिपुरुष’ न्यूयॉर्क में होने वाले ट्रिबेका फेस्टिबल में दिखाया जाएगा। फिल्म देशभर में 16 जून, 2023 को आईमैक्स और 3डी में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।