Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: ‘पठान’ की धमाकेदार कामयाबी के बाद फिर से लाइमलाइट में आये शाहरुख खान के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। खबर है कि रितेश सिधवानी और निर्देशक फरहान अख्तर ने डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘डॉन-3’ पर काम शुरू कर दिया है। फिलहाल फरहान अख्तर इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने में जुटे हैं। स्क्रिप्ट पूरी होते ही इस फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा।

बता दें कि डॉन फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों ही फिल्में जबरदस्त कामयाब रही थी। ‘डॉन -2’ के बाद ही फरहान अख्तर ने ‘डॉन-3’ की घोषणा कर दी थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की लड़खड़ाती स्थिति को देख कर उन्होंने इस प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल रखा था। पर ‘पठान’ की कामयाबी के बाद उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर फिर से काम शुरू कर दिया है।

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘डॉन’ 1978 के अधिकार खरीदे थे और इसे शाहरुख और प्रियंका चोपड़ा के साथ बनाया था। बता दें कि शाहरुख खान की पहली डॉन 2006 में रिलीज हुई और इसकी दूसरी किश्त 2011 में रिलीज हुई। इस फिल्म में भी शाहरुख और प्रियंका नजर आए थे। दोनों फिल्मों का निर्देशन फरहान अख्तर ने किया  था।