LSD 2 Teaser

Loading

मुंबई: साल 2010 में बोल्ड फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस नुसरत भरूच लीड रोल में थी। अब 14 साल बाद डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ‘लव सेक्स धोखा 2’ लेकर आ रहे हैं। मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है, जो अश्लीलता की हदें पार कर रहा है।

आउट हुआ ‘एलएसडी 2’ का टीजर
‘लव सेक्स और धोखा 2’ का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर में आज के जमाने की प्रेम कहानियां दिखाई गई हैं। टीजर में दिखाया गया है कि आज के दौर में पनपने वाले प्यार में लोग किस हद को पार कर जाते हैं। टीजर में मौनी रॉय, उर्फी जावेद और अनु मलिक की झलक दिखाई गई है। इसे एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है। बता दें कि टीजर रिलीज से एक दिन पहले डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी  ने बताया था कि फिल्म का कंटेंट बोल्ड है। इसे फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता है। उन्होंने ये भी कहा था कि अगर किसी को टीजर या ट्रेलर पसंद नहीं आता और वह फिल्म नहीं देखना चाहते, तो यह उनकी मर्जी है।

यूजर्स ने किया रिएक्ट
‘एलएसडी 2’ के टीजर पर यूजर्स ने नेगेटिव कमेंट किया है। फिल्म का कंटेंट काफी बोल्ड और खतरनाक भी है। एक यूजर ने कमेंट किया कि क्या हमें ऐसी मूवी चाहिए, जब हमारे पास 12वीं फेल, आर्टिकल 370, वध, शैतान जैसी फिल्में हैं। वह, दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि आजकल की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने में इन लोगों ने कोई कसर नहीं छोड़ी, तभी लोग डिप्रेशन में जा रहे हैं, जबकि एक अन्य यूजर ने इसे ‘थर्ड क्लास’ फिल्म बताया।

19 अप्रैल को रिलीज होगी मूवी
बालाजी मोशन पिक्चर्स और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवी के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है। ‘एलएसडी 2’ 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।