Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: पैन इंडियन फिल्म ‘पुष्पा’ का खुमार लोगों के सर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा। इस फिल्म का सीक्वल यानी ‘पुष्पा-2’ अभी बनी भी नहीं है, लेकिन इस फिल्म ने बनने से पहले ही 275 करोड़ का कारोबार कर सनसनी मचा दी है। खबर है कि ‘पुष्पा 2’ के हिंदी वर्जन के राइट्स 200 करोड़ में बिक गए हैं। साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्ममेकर्स ने ऑडियो राइट्स भी बेचकर 75 करोड़ कमा लिए हैं।

अल्लू अर्जुन ने गले में लटकाया नींबू-मिर्च

अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा’ ने साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अच्छी कमाई की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ का कारोबार कर एक रिकॉर्ड ही बना दिया था। पिछले दिनों अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर ‘पुष्पा 2’ का एक टीजर रिलीज किया गया था। जिसमें में अल्लू अर्जुन गले में नींबू-मिर्च डाले किसी देवता के लुक में दिखाई दिए थे।

टीजर पर हुआ विवाद

हालांकि ‘पुष्पा 2’ के टीजर में एक्टर के लुक पर काफी विवाद भी खड़ा हो गया था। लोगों ने उनपर हिंदू देवी मां काली का अपमान बताते हुए फिल्म को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट की धमकी दी थी। लेकिन ऐसा लगता है कि इन विवादों ने फिल्म को लेकर लोगों के रुझान को और भी बढ़ा दिया है। इसलिए इसपर लोग भारी दांव लगा रहे हैं। बता दें कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की यह फिल्म अप्रैल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।