due-to-this-shooting-of-actor-rajinikanth-film-Annaatthe-stopped
File Pic

Loading

चेन्नई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) रजनीकांत (Rajinikanth) की अपकमिंग 170वीं फिल्म का आज ऐलान हो गया है। उनकी ये फिल्म लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले बनेगी। इस बात की जानकारी खुद निर्माण कंपनी ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। बता दें कि थलाइवा के 170वीं फिल्म का ऐलान कंपनी के संस्थापक सुबास्करण अलीराजा के जन्मदिन के मौके पर हुआ है। हालांकि, अभी तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है।

फिल्म का निर्देशन टी. जे. ज्ञानवेल करेंगे। वहीं फिल्म को संगीत अनिरुद्ध देंगे। थलाइवा की ये 170वीं फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज होगी। लाइका प्रोडक्शंस ने ट्वीट में लिखा, “सनसनीखेज रॉकस्टार अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा संगीत और ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित थलाइवा की 170वीं के लिए “सुपरस्टार” रजनीकांत के साथ अपने अगले जुड़ाव की घोषणा करते हुए हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं।”

कंपनी ने आगे लिखा, “आज हमारे प्रिय चेयरमैन सुबास्करण अलीराजा के जन्मदिन के अवसर पर लाइका प्रोडक्शंस हमारे बैनर तले सुपरस्टार रजनीकांत, थलाइवा 170वीं फिल्म की घोषणा करते हुए प्रशंसित और सम्मानित महसूस कर रहा है। इस फिल्म का निर्देशन टीजे ज्ञानवेल करेंगे, इसमें रॉकस्टार अनिरुद्ध का संगीत होगा और सुबास्करण द्वारा निर्मित, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही जीकेएम तमिल कुमारन के नेतृत्व में शुरू होगी और 2024 में रिलीज के लिए तैयार होगी।

लाइका समूह कई सफल परियोजनाओं के बाद एक बार फिर से थलाइवा रजनीकांत के साथ जुड़कर बेहद खुश और सम्मानित महसूस कर रहा है और आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ हमें पूरा विश्वास है कि यह फिल्म सभी प्रशंसकों के लिए खुशी लेकर आएगी।” वहीं रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ इसी साल रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार कर रहे हैं।