Rajkummar Rao
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जल्द ही श्रीकांत बोला (Srikanth Bolla) की बायोपिक ‘श्री’ (Shri) में नजर आएंगे। वो इस फिल्म में श्री की भूमिका में दिखाई देंगे। भूषण कुमार की टी-सीरीज ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का टीजर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत टी-सीरीज फिल्म्स और चाक एन चीज फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है।

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी साथ मिलकर कर रहे हैं। फिल्म ‘श्री’ 15 सितंबर 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा शरद केलकर, अलाया एफ और ज्योतिका भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। ‘श्री’ फिल्म को जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित ने लिखा है। बता दें कि श्रीकांत बोला एक उद्योगपति हैं।

फिल्म के टीजर को शेयर कर टी-सीरीज ने लिखा, “श्रीकांत बोला की प्रेरक कहानी ‘श्री’ 15 सितंबर 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार! आपके लिए आदर्शवादी श्रीकांत बोला की बायोपिक पर आधारित ‘श्री’ की प्रेरणादायक कहानी लेकर आ रहे हैं, जिन्होंने अपनी चुनौतियों को अपनी दृष्टि को प्राप्त करने से नहीं रोका! 15 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज!” फैंस इस फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए उत्साहित हैं।