Tu Jhoothi Main Makkaar
Photo - Instagram

’प्यार का पंचनामा’ और ‘छलांग’ समेत कई ऐसी रोमांटिक ड्रामा और फैमिली फिल्में बना चुके लव रंजन, रणबीर और श्रद्धा के साथ एक ऐसी रोमांचक और मजेदार कहानी लेकर आए हैं जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतज़ार था.

Loading

फिल्म: तू झूठी मैं मक्कार

निर्देशक: लाव रंजन

कास्ट: रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर और डिंपल कपाड़िया

जॉनर: रोमांटिक कॉमेडी

कहानी:’प्यार का पंचनामा’ और ‘छलांग’ समेत कई ऐसी रोमांटिक ड्रामा और फैमिली फिल्में बना चुके लव रंजन, रणबीर और श्रद्धा के साथ एक ऐसी रोमांचक और मजेदार कहानी लेकर आए हैं जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतज़ार था.

ये कहानी है मिक्की नाम के एक ऐसे स्टाइलिश और हैंडसम यंग लड़की जो अपने पारिवारिक बिजनेस को संभालने के अलावा उन कपल्स के ब्रेकअप करवाता है जो अपने रिलेशनशिप से बाहर आना चाहते हैं. इसी दौरान को श्रद्धा कपूर से प्यार हो जाता है और वो उन्हें मनाने में जुट जाता है. मिक्की को उस लड़की se इतना प्रेम हो जाता है कि एक हर हाल में उसे पाना चाहता है. इधर इन्हें प्यार होता है और बात आगे बढ़ती है आई दरम्यान मिक्की को पता चलता है कि किसी कारण वो लड़की उससे शादी नहीं करना चाहती और यहां से कहानी में शुरू होता है ट्विस्ट का दौर. उस लड़की की ख़ुशी की खातिर रणबीर रिश्ता तोड़ने का इल्ज़ाम ख़ुद पर लेकर उससे ब्रेकअप कर लेता है लेकिन अंत ये एक हैप्पी एंडिंग के साथ एंड होती है. 

अभिनय: हमेशा की तरह रणबीर यहां अपने स्टाइल अपने लुक्स और अपने एक्सप्रेशंस से बाजी मारते नजर आ रहे हैं. श्रद्धा भी यहां अपने रोल के साथ भरपूर न्याय करती नजर आई.  इस रोल के लिए श्रद्धा ने अपना काफी वजन भी घटाया है और यह पर्दे पर दिखाई भी देता है. अपने किरदार में छिपी मक्कारी और चतुराई को व्व सीन में बखूबी दर्शाती हैं.  यहां डिंपल कपाड़िया की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है.  उम्र के इस पड़ाव में भी एक्टिंग के मामले में वह उतनी ही सशक्त नजर आती हैं.

फाइनल टेक: यह फिल्म रिश्तो मैं कपल्स के बीच होने वाली दांव पेज और तकलीफों को बखूबी दर्शाती है. हालांकि इसकी कहानी काफी हद तक प्रेडिक्टेबल. फिल्म में रोमांस कॉमेडी ड्रामा तो है ही लेकिन इसमें वह दम नहीं जो दर्शकों को सिनेमाघरों में बांधकर रखे.  कहानी के मामले में यह फिल्म मार खाती नजर आ रही है. यकीनन एक्टर के रूप में श्रद्धा और रणबीर ने अपने रोल के साथ न्याय किया है लेकिन  रिश्तो में होने वाले फरेब झूठ और मक्कारी दिखाने  के चक्कर में इसके मेकर्स लॉजिक दिखाना भूल गए.