Tu Jhoothi Main Makkaar
Photo - shraddhakapoor Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) 8 मार्च को ‘इंटरनेशनल विमेंस डे’ और ‘होली’ के मौके पर सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर किया है। फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया है। फिल्म को दर्शकों से मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं।

पहले दिन फिल्म को फैंस से भरपूर प्यार मिला है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है। फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट भी सामने आ गया है। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के द्वारा शेयर किए गए ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने नेशनल चैंस में बुधवार को 15.73 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की है। वहीं तरण आदर्श के कलेक्शन रिपोर्ट के अनुसार नेशनल चैंस में पहले दिन फिल्म ‘पठान’ ने 27.08 करोड़ की कमाई की थी जबकि फिल्म ‘शहजादा’ का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2.92 करोड़ रहा।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

वहीं ‘सेल्फी’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर महज 1.30 करोड़ रुपये ही जुटा पाई। फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के बुधवार के कलेक्शन को देखकर यह भी माना जा रहा है कि फिल्म ‘पठान’ के बाद यह दूसरी हिट फिल्म हो सकती है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

बता दें कि फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में मिकी बने रणबीर कपूर और टिन्नी बनी श्रद्धा कपूर के लवस्टोरी की कहानी है। फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और कॉमेडियन स्टेंडअप अनुभव सिंह बस्सी भी अहम भूमिका में हैं।