Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनके इस फिल्म का पहला गाना ‘नइयो लगदा’ (Naiyo Lagda) 12 फरवरी को रिलीज हुआ था। जिसमें सलमान खान और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी। फैंस को ये गाना बेहद पसंद आया है। जिसके बाद आज एक्टर ने अपने इस फिल्म के दूसरे गाने की झलक दिखाई है।

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के दूसरे गाने का नाम ‘बिल्ली बिल्ली’ है। जिसका वीडियो एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जिसमें दो बिल्लियां गार्डेन में नजर आ रही हैं साथ ही सलमान खान ने इस नए गाने के रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। ये गाना 2 मार्च को रिलीज होगा। एक्टर ने वीडियो शेयर कर लिखा, “किसी का भाई किसी की जान’ का मेरा नया गाना 2 मार्च को आउट।” बता दें कि इस ‘बिल्ली बिल्ली’ गाने को सुखबीर ने गाया है।

गौरतलब है कि फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और सलमान खान द्वारा निर्मित फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का निर्माण सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है। इस फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल और पलक तिवारी के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, जस्सी गिल, भूमिका चावला, राघव जुयाल, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, सिद्धार्थ निगम, और विनाली भटनागर भी अपनी भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी।