Tiger 3
Photo - @BEINGRADHE2727/Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने आगमी प्रोजेक्ट में काफी बिजी चल रहे हैं। वहीं उनके अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं। जो इस वक्त सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। जो कई अलग-अलग लोकेशन्स की है। जिसमें एक्टर कभी नाव पर तो कभी टनल में तो कभी कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं।

ये तस्वीरें तुर्की की हैं। जहां कुछ दिनों पहले ही फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग चल रही थी। तस्वीरों में एक्टर का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म के सेट से इमरान हाशमी की कुछ तस्वीरें लीक हुई थी। बता दें कि मनीष शर्मा की इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर टाइगर उर्फ अविनाश सिंह के किरदार में अपनी वापसी करने जा रहे हैं।

वहीं फिल्म में कटरीना कैफ पाकिस्तानी स्पाए जोया हुमैमी के रोल में दिखाई देंगी जबकि फिल्म में इमरान हाशमी निगेटिव रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान का कैमियो होगा। एक्टर सलमान खान अपने फैंस के लिए जहां एक तरफ ईद पर अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ लेकर आ रहे हैं तो वहीं दिवाली के मौके पर उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज होगी।