Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 1
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार (Superstar) सलमान खान (Salman Khan) की स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। यही कारण है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार बढ़ गई है। जी हां, फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की दिशा में है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार रिस्पांस मिल रहा है।

इस फिल्म से बिग बॉस फेम शहनाज गिल और पलक तिवारी ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म की खास ओपनिंग नहीं होने के बावजूद भी फिल्म ने तीन दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ जहां पहले दिन 15.81 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की थी। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 25.75 करोड़ रुपये की कमाई की है जबकि फिल्म रिलीज के तीसरे दिन फिल्म को वीकेंड का खास फायदा मिला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन 25-27 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस की है। इस हिसाब से फिल्म ने तीन दिन में करीब 66 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है यानि कि फिल्म ने तीन दिन में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जो फिल्म के लिए सक्सेस का एक बड़ा इशारा है।

गौरतलब है कि फैमिली एंटरटेनर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान और पूजा हेगड़े की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश दग्गुबाती और जगपति बाबू भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। फिलहाल, अब लोगों की निगाहें मंडे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिकी है। देखते हैं कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कैसा हाल रहता है।