Shah Rukh Khan Film Dunki
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों जहां एक तरफ अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान’ के सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘डंकी’ इसी साल क्रिसमस के मौके पर दिसंबर में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं फिल्म रिलीज के पहले ही ट्रोलिंग का शिकार हो गई है। जिसे लेकर इस वक्त सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (ट्विटर) पर घमासान मचा हुआ है।

एक्स यूजर्स शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ की कहानी को मलयालम मूवी ‘कॉमरेड इन अमेरिका’ (CIA) से मिलता-जुलता बता रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि ‘डंकी’ ऑरिजनल कॉन्टेंट नहीं बल्कि एक रीमेक फिल्म है। हालांकि, अभी तक इस बात को लेकर कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है कि फिल्म ‘डंकी’ रीमेक है या नहीं। फिलहाल, इस वक्त लोग फिल्म ‘डंकी’ को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

‘डंकी’ हो रही ट्रोल 

बॉक्स ऑफिस इंडिया ने एक्स अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, “शाहरुख खान की स्टारर और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘डंकी’ बिग-बजट फिल्म दुलकर सलमान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कॉमरेड इन अमेरिका’ का एक अनऑफिसियल रीमेक है। यह फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को प्रभास की ‘सालार’ से टकराने वाली है।”

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “अभी एक टीम मेंबर से पता चला कि ‘डंकी’ मलयालम फिल्म ‘CIA’ का सस्ता फ्रीमेक है। कम से कम उस फिल्म के राइट्स खरीदो और फिर उस फिल्म का रीमेक बनाओ। शाहरुख खान ऐसी चीप ट्रिक्स मत खेलो।”

बता दें कि दुलकर सलमान की स्टारर फिल्म ‘कॉमरेड इन अमेरिका’ 2017 में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन अमल नीरद ने किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।