Mrs Chatterjee Vs Norway
Photo - Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ (Mrs Chatterjee Vs Norway) आज, 17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को प्रशंसकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे। सभी ने फिल्म में रानी मुखर्जी के एक्टिंग की खूब तारीफ की थी।

वहीं एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी फिल्म में रानी मुखर्जी के एक्टिंग के मुरीद हुए हैं। उन्होंने रानी मुखर्जी की प्रशंसा करते हुए फिल्म के पूरी टीम को बधाई दी है। एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की पूरी टीम द्वारा क्या जबरदस्त प्रयास किया गया। मेरी रानी केंद्रीय भूमिका में उतनी ही चमकती है जितनी केवल एक रानी ही कर सकती है। निर्देशक आशिमा, इतनी संवेदनशीलता के साथ एक मानवीय संघर्ष को दिखाती हैं। जिम सर्भ अनिर्बान भट्टाचार्य, नमित, सौम्या मुखर्जी, बालाजी गौरी सभी चमकते हैं। अवश्य देखें।”

वहीं जॉन अब्राहम ने लिखा, “रानी मुखर्जी को बधाई और ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ के लिए आपको शुभकामनाएं। ट्रेलर शानदार लग रहा था मुझे पता है कि आप इसे इसमें मार डालेंगे !!”

एक्ट्रेस काजोल ने भी अपने ट्विटर हैंडल से रानी मुखर्जी और बहन तनिषा मुखर्जी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा, “सभी काले रंग में! लेकिन इस बार वह ऐसा नहीं कर रही है कि वह पूरे रास्ते मिसेज चटर्जी और बंगाली का किरदार निभा रही है…” 

बता दें कि आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसमें एक्ट्रेस रानी मुखर्जी मां की भूमिका में नजर आएंगी। जो नॉर्वे में रहने वाली एक बंगाली महिला हैं। वो नॉर्वे में अपने पति और दो बच्चों शुभ और शुचि के साथ रहती है। फिल्म में रानी मुखर्जी के आलवा अनिर्बान भट्टाचार्य, जिम सर्भ और नीना गुप्ता भी अहम भूमिका में हैं।