Dunki First Look
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत एक आर्मी ऑफिसर के रोल से ही किया था। दूरदर्शन के सीरियल फौजी में आर्मी ऑफिसर बने शाहरुख खान को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। इसके बाद वो  ‘मैं हूं ना’ और ‘जब तक है जान’ जैसी फिल्मों में सेना के जवान के रोल में नजर आए। शाहरुख खान का ये आर्मी गेटअप एक बार फिर राजकुमार हीरानी की फिल्म ‘डंकी’ में दिखाई देगा। हाल ही में शाहरुख खान और राजकुमार हीरानी ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया।

ह्यूमन ट्रैफिकिंग जैसे मुद्दों पर फोकस

फिल्म के अनाउंसमेंट वीडियो में शाहरुख कंधे पर बैग लटकाए ग्रीन पेंट और टी शर्ट में नजर आ रहे हैं। ये एक ऐसा लुक है, जिसे सेना के जवान ट्रैवल करते समय या आराम करते समय पहनते हैं। ‘डंकी’ ह्यूमन ट्रैफिकिंग को लेकर बनाई जा रही है। जिसमें विदेश जाने के इच्छुक लोगों को एजेंसियों द्वारा अपने जाल में फंसाने और अवैध रूप से बॉर्डर पार करवाने जैसे मुद्दों को उठाया गया है।

‘डंकी’ बनने को शाहरुख हैं उत्साहित

फिलहाल पठान की धमाकेदार कामयाबी को एन्जॉय कर रहे शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘जवान’ रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान ‘डंकी’ को लेकर काफी उत्साहित है। इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट तापसी पन्नू नजर आएंगी। वैसे भी ये राज कुमार हीरानी की फिल्म है जिसका दर्शक भी बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। ये फिल्म दिसंबर के आख़िरी हफ्ते में रिलीज हो सकती है।