Jawan Advance Booking
Photo - @TheClubSRK/Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का क्रेज लोगों के सिर इस कदर चढ़कर बोल रहा है कि फिल्म रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से करोड़ों की कमाई कर चुकी है। फैंस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

वहीं शाहरुख खान की इस फिल्म की दीवानगी लड़कियों में भी देखने को मिली है। आलम ये है कि महाराष्ट्र के नागपुर में शाहरुख खान की कुछ गर्ल्स फैंस ने फिल्म ‘जवान’ देखने के लिए पूरा थिएटर ही बुक कर लिया है। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना, कुछ लड़कियों ने फिल्म ‘जवान’ के लिए नागपुर के सिनेपोलिस मल्टीप्लेक्स को ‘जवान’ के वुमेन सेंट्रिक अंदाज में पूरा ऑडिटोरियम ही बुक कर लिया है।

लड़कियां थिएटर से सारी टिकटों को सूटकेस में भरकर ले गईं। जिसका एक विडियो ‘द क्लब SRK नागपुर’ ने अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लड़कियां नागपुर के सिनेपोलिस मल्टीप्लेक्स पहुंचती हैं। जहां वो फिल्म ‘जवान’ देखने के लिए पूरा ऑडिटोरियम बुक करा लेती हैं और फिर टिकटों को सूटकेस में भरकर वहां से चली जाती हैं।  

वीडियो को शेयर करते हुए फैन क्लब ने लिखा, “जवान की टिकटें हो गई हैं : हमें बहुत गर्व है कि हमने ‘जवान’ के वुमेन सेंट्रिक अंदाज में पूरे ऑडिटोरियम को ही बुक कर लिया है। हमारी लड़कियां अपने चीफ के ऑर्डर्स फॉलो कर रही हैं।” इतना ही नहीं फैन क्लब ने इस वीडियो में शाहरुख खान, पूजा ददलानी और रेड चिजीज एंटरटेनमेंट को भी टैग किया है।

बता दें कि एटली कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी स्पेशल अपीयरेंस में हैं। फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।