Pathaan
Photo - File

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनकी इस फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज हुआ है। जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फैंस फिल्म के ट्रेलर के ही गुन गा रहे हैं। ट्रेलर में शाहरुख खान का जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिला है। वहीं अब पूरे दुनियाभर में ‘पठान’ का जलवा दिखने वाला है।

    जी हां, यशराज फिल्म्स के द्वारा दिए गए एक लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर आज यानि 14 जनवरी को दुबई के मशहूर बुर्ज खलीफा पर दिखाया जाएगा। यशराज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें बताया गया है कि फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर 14 जनवरी को बुर्ज खलीफा पर दिखाया जाएगा। यशराज फिल्म्स ने कैप्शन में लिखा, ‘एक दृश्य तमाशे के लिए अपने आप को तैयार करें – 14 जनवरी को बुर्ज खलीफा पर ‘पठान’ ट्रेलर देखें 25 जनवरी को अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर YRF50 के साथ ‘पठान’ का जश्न मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

    गौरतलब है कि शाहरुख खान इन दिनों मिडल ईस्ट में हैं। वो वहां इंटरनेशनल लीग टी20 का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे हैं। फिल्म ‘पठान’ से शाहरुख खान चार साल बाद स्क्रीन पर अपनी वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी लीड रोल में नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ये फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।