Shah Rukh Khan Pathaan Online Leak
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) इस वक्त सिनेमाघरों के बड़े पर्दे पर चल रही है। सिनेमाघर दर्शकों से खचाखच भरा हुआ है। शाहरुख खान इस फिल्म से चार साल बाद पर्दे पर लौटे हैं। जिसका फैंस में खास क्रेज देखने को मिल रहा है। बुधवार को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लोगों की भारी भीड़ मौजूद है। फैंस से फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म दर्शकों के मन को खूब भा रही है।

    यही नहीं फिल्म क्रिटिक्स से भी ‘पठान’ को पॉजिटिव रिव्यु मिला है। फैंस फिल्म को देखने के बाद थिएटरों के बाहर आकर शाहरुख खान के एक्शन के तारीफों के पूल बांध रहे हैं। फिल्म ने वास्तव में बॉक्स ऑफिस का मौसम बिगाड़ दिया है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी स्पाई थ्रिलर ‘पठान’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म को एडवांस टिकट बुकिंग से तूफानी फायदा हुआ है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    इंडिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की स्टारर फिल्म ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर 51-52 करोड़ रुपए की बॉक्स ऑफिस कमाई की है। फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा की फिल्म ‘पठान’ को आज 26 जनवरी के दिन छुट्टी का खास फायदा होने वाला है। मेकर्स भी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से काफी खुश हैं।