Pathaan x Tiger
Photo: Instagram

Loading

मुंबई: पिछले कई दिनों से शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ और अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, तो वहीं सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच यशराज फिल्म्स ने सलमान और शाहरुख को लेकर अगली फिल्म ‘पठान वर्सेज टाइगर’ की आधिकारिक घोषणा कर दी है। यशराज फिल्म्स की ओर से उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक टीजर वीडियो साझा किया गया है, जिसमें सलमान और शाहरुख अपने एक्शन अवतार नजर आ रहा हैं। यशराज फिल्म्स ने इस ब्लॉकबस्टर जोड़ी को रुपहले परदे पर शानदार रूप से दर्शाने के लिए डायरेक्शन की कमान सिद्धार्थ आनंद को सौंपी है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

डायरेक्शन संभालेंगे सिद्धार्थ आनंद 

खबरों की मानें तो फिल्म ‘पठान वर्सेज टाइगर’ जनवरी, 2024 से फ्लोर पर जाएगी। जानकारी के मुताबिक ‘वॉर’ और ‘पठान’ जैसी फिल्मों के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद को इस मेगा बजट फिल्म की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

‘स्‍पाई यूनिवर्स’ पर यशराज का फोकस

यशराज स्पाई यूनिवर्स अब भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ा आईपी बन चुका है। इसके साथ ही यशराज फिल्‍म्‍स ने पूरा फोकस अब ‘स्‍पाई यूनिवर्स’ पर डाल दिया है। इसके पास ‘टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’ और अब ‘पठान’ जैसी फिल्मों की फ्रेंचाइजी है। गौरतलब हो कि सिद्धार्थ आनंद ने हाल ही में ‘पठान’ फिल्म का डायरेक्शन किया था, जो अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक है। इसी को देखते हुए आदित्य चोपड़ा ने स्‍पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी क्रॉसओवर फिल्म ‘पठान वर्सेज टाइगर’ के लिए सिद्धार्थ आनंद को चुना है।