shehzada-first-look-video-kartik-aaryan-returns-on-white-horse-as-bantu-showcases-killer-action

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada Teaser) का टीजर रिलीज हो गया है। कार्तिक आर्यन आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं, उनके बर्थडे पर उन्हें शानदार गिफ्ट मिला है। कार्तिक के बर्थडे पर  शहजादा के मेकर्स ने कार्तिक का किलर एक्शन और धमाकेदार अंदाज वाला वीडियो रिलीज कर दिया है।

    भूषण कुमार की टी-सीरीज (T-Series) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हमारे शहजादा @KartikAaryan को जन्मदिन की शुभकामनाएं आपको आगे एक शानदार वर्ष की शुभकामनाएं और यहां एक फिल्म का पहला लुक है जो हम सभी को बहुत प्रिय है!”

    निर्माता भूषण कुमार ने कहा, “कार्तिक एक शानदार और बेहतरीन अभिनेता हैं और हमारे अपने शहजादा का जन्मदिन मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है! पहला लुक उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by T-Series (@tseries.official)

    भूषण कुमार  के अलावा  कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर शहजादा का वीडियो भी शेयर किया और लिखा, “जब बात फैमिली पर आए तो चर्चा नहीं करते… एक्शन करते हैं!! आपके #शहजादा की तरफ से बर्थडे गिफ्ट” 

    बता दें कि, कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ इस साल की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है। यह साल कार्तिक आर्यन के लिए काफी अच्छा रहा है। वहीं, फिल्म शहजादा में कार्तिक आर्यन के किरदार का नाम बंटू होगा। वीडियो में एक्टर का एनर्जेटिक टपोरी लुक आते ही इंटरनेट पर छा गया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    रोहित धवन द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी एक्शन ड्रामा म्यूजिकल, फिल्म में कृति सनोन भी प्रमुख भूमिका में हैं। अन्य कलाकारों में प्रीतम के संगीत के साथ मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर शामिल हैं। 10 फरवरी 2023 को रिलीज़ होने वाली शहजादा, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित है।