Chhorii 2
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) और सोहा अली खान (Soha Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग ड्रामा और हॉरर फिल्म ‘छोरी 2’ (Chhorii 2) की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये फिल्म नवंबर 2021 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई फिल्म ‘छोरी’ का सीक्वल है। फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया ने किया था। एक बार फिर विशाल फुरिया फिल्म ‘छोरी 2’ को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं।

    जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट के जरिए दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘छोरी 2’ के सेट से अपनी और सोहा अली खान की पहली झलक को शेयर किया है। फर्स्ट लुक में नुसरत भरूचा जंजीर में फंसी इंटेंस लुक में दिखाई दे रही हैं। नुसरत भरूचा ने सोहा अली खान की झलक को शेयर कर लिखा, “छोरी 2’ के सेट से ठंडक परोसती सोहा अली खान की एक विशेष झलक और उस नोट पर यह ‘छोरी 2’ के लिए एक रैप है।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

    टी-सीरीज, क्रिप्ट टीवी और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म ‘छोरी 2’ की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां फिल्म ‘छोरी’ की कहानी का इंड हुआ था। फिल्म में नुसरत भरूचा एक बार फिर साक्षी के किरदार में नजर आएंगी। गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘छोरी 2’ को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और जैक डेविस ने प्रोड्यूस किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

    गौरतलब है कि फिल्म ‘छोरी 2’ के अलावा नुसरत भरुचा जल्द ही फिल्म ‘सेल्फी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, इमरान हाशमी और डायना पेंटी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी। राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सेल्फी’ 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।