Fateh
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फतेह’ (Fateh) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वो अपनी इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। एक्टर हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म ‘फतेह’ के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं। फिल्म में एक्टर का एक नया अवतार देखने को मिलेगा। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

जिसमें उन्हें जिम में कसरत करते हुए देखा जा सकता है। एक्टर की फिजिक और उनकी बॉडी को देखकर फैंस उनका डाइट और फिटनेस सीक्रेट्स जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं। एक्टर के इस वीडियो को देखकर फैंस लाइक करते हुए इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनके इस वीडियो को अब तक पांच लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

बता दें की सोनू सूद की फिल्म ‘फतेह’ में उनकी को-स्टार जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) हैं। फिल्म में शिवज्योति राजपूत और विजय राज भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। वैभव मिश्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण सोनू सूद की होम प्रोडक्शन शक्ति सागर प्रोडक्शंस के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म ‘फतेह’ की कहानी साइबर क्राइम पर आधारित है। जिसके स्क्रिप्ट पर सोनू सूद काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। एक्टर अपनी इस फिल्म के लिए प्रोफेशनल हैकर्स से भी मिल चुके हैं।