Hera Pheri 3
Photo - Suniel Shetty Linkedin

Loading

मुंबई : एक्टर (Actor) सुनील शेट्टी (Sunil Shetty), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परेश रावल (Paresh Rawal) की स्टारर फ्रेंचाइजी फिल्म ‘हेरा फेरी’ की सीक्वल ‘हेरा फेरी 3’ पर काम होना शुरू हो गया है। इस खबर से जहां एक तरफ फैंस काफी खुश हैं तो वहीं एक्टर सुनील शेट्टी भी इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। एक्टर ने अपनी खुशी जताते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर फिल्म ‘हेरा फेरी’ की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर किया है।

जिसमें अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ सुनील शेट्टी भी दिखाई दे रहे हैं। एक्टर ने तस्वीर शेयर कर लिखा, “तो आखिरकार बन ही रहा है ‘हेरा फेरी 3’! परेशजी और अक्की के साथ सेट पर वापस आने का बेसब्री से इंतजार है। सभी अच्छी चीजों की तरह, इसमें भी कुछ समय लगा, लेकिन आखिरकार इस सवाल का जवाब मिलना राहत की बात है!”

उन्होंने आगे लिखा, “फिल्में हमारी संस्कृति का इतना बड़ा हिस्सा हैं, और फिर भी, बहुत से लोग यह नहीं समझते हैं कि फिल्म बनाने में क्या जाता है। रचनात्मक चुनौतियों के अलावा, फिल्म व्यवसाय का व्यवसाय मॉडल और जरूरतें इसे किसी भी अन्य व्यवसाय की तरह चुनौतीपूर्ण बनाती हैं। किसी भी व्यवसाय के सफल होने के लिए कई कारक हैं – एक अच्छा विचार, संपूर्ण बाजार अनुसंधान, एक ठोस व्यवसाय योजना, एक कुशल टीम, सही समय पर धन और एक मजबूत वितरण नेटवर्क।” बता दें कि फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में एक बार फिर सुनील शेट्टी, परेश रावल और अक्षय कुमार अपने फैंस का एंटरटेन करने आ रहे हैं।