Surya Shivkumar

Loading

मुंबई: सूर्या शिवकुमार और बॉबी देओल की मच अवेटेड फिल्म ‘कांगुवा’ के टीजर को देखने के बाद फैंस दंग रह गए हैं। ‘कांगुवा’ में सूर्या को शक्तिशाली योद्धा और बॉबी देओल को खलनायक के रूप में देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

कांगुवा को लेकर कहा जा रहा है कि इसका बजट 350 करोड़ से ज्यादा है, जो इसे बहुत बड़ा प्रोजेक्ट भी बनाता है। टीजर, शानदार विजुअल और इंप्रेस करने वाले प्रोडक्शन के जरिए मेकर्स के डेडीकेशन को सामने रख रहा है। टॉप नोच प्रोडक्शन के लिए मशहूर स्टूडियो ग्रीन ने इस सिनेमेटिक स्पेक्टेकल को बनाने के लिए किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी है।

कांगुवा दो अलग-अलग समय की कहानी कहती है। पहली प्री हिस्टोरिक एरा और दूसरी आज के समय की। मेकर्स ने यह सुनिश्चित किया है कि वह दोनों टाइमलाइन को दर्शकों के सामने शानदार तरीके से पेश करेंगे। इस फिल्म की गोवा, केरल, कोडाइकनाल और राजमुंदरी जैसी जगहों पर शूट की गई है।

कांगुवा में बॉबी और सूर्या के किरदारों के बीच की बड़ी लड़ाई को शानदार ढंग से फिल्माया गया है। टीजर में बहुत सारा एक्शन, वायलेंस और ड्रामा है। फिल्म के हर सीन में एक दिलचस्प प्लॉट है जो दर्शकों को अपने साथ बांधे रखेगा।

टीजर में डायरेक्टर शिवा के कांगुवा के विजन को पेश किया गया है। स्टूडियो ग्रीन के मजबूत समर्थन की बदौलत इस मैग्नम ओपस को बड़े पैमाने पर बनाया गया है। मेकर्स ने हॉलीवुड के स्टैंडर्ड तक पहुँचते हुए फिल्म को एक ग्लोबल वाइब दिया है।

कंगुवा सूर्या और शिव के बीच पहला कोलैबोरेशन है। इस फिल्म से दिशा पटानी और बॉबी देओल तमिल में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, केएस रविकुमार और कई अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।