Jogira Sara Ra Ra
Photo - @ZeeMusicCompany/Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बीते काफी दिनों से अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनके एक्स वाइफ आलिया के साथ उनका झगड़ा का मामला कोर्ट में चल रहा है। वहीं इन सबके बीच आज उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ (Jogira Sara Ra Ra) का फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ टीजर भी रिलीज हो गया है। जी हां, एक्टर जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को जी म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी का स्वैग देखने को मिल रहा है। वहीं फिल्म का टीजर जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है। जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म का टीजर ट्विस्ट से भरपूर है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी  जोगी प्रताप के कैरेक्टर में है।

टीजर की शुरुआत में नवाज को कहते हुए देखा जा सकता है कि जोगी का जुगाड़ कभी फेल नहीं होता। जिसपर नेहा शर्मा कहती हैं कि क्या जुगाड़ करोगे तुम तुम्हारे सारे जुगाड़ फेल हैं। इतना ही नहीं फिल्म के रिलीज डेट का भी खुलासा हो चुका है। कुशान नंदी द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा नेहा शर्मा, संजय मिश्रा, जरीना वहाब और महाक्षय चक्रवर्ती जैसे स्टार्स नजर आएंगे। बता दें कि महाक्षय चक्रवर्ती बॉलीवुड के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं। उन्हें मिमोह के नाम से भी जाना जाता है। फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ को गालिब असद भोपाली ने लिखा है और नईम ए सिद्दीकी ने इसे प्रोड्यूस किया है।