Jee Rahe The Hum Teaser
Screen Grabbed from Video

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सलमान खान (Salman Khan) को हाल ही में जान से मारने की धमकी भरा ईमेल सामने आने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू में सलमान खान को माफी मांगने की बात कही थी। वहीं अब इन सबके बीच एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का तीसरा गाना ‘जी रहे थे हम’ (Jee Rahe The Hum) का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है।

इस गाने का टीजर भूषण कुमार की टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है। यह एक रोमांटिक गाने का टीजर हैं। जिसमें सलमान खान बड़े बालों में नजर आ रहे हैं। टीजर में उनका डांस मूव्स भी देखने को मिल रहा है। वहीं टीजर में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी दिखाई दे रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘फाल इन लव’ भी सुना जा सकता है। इस गाने में एक बार फिर सलमान खान और पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है।

खास बात यह है कि इस गाने को खुद एक्टर सलमान खान ने गाया है और शब्बीर अहमद ने इसके लिरिक्स को लिखा है जबकि अमाल मल्लिक ने इस गाने को कंपोज किया है। ‘जी रहे थे हम’ गाना कल यानी 21 मार्च को रिलीज होगा। बता दें कि फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल, जस्सी गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू और राघव जुयाल भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।