Anurag Kashyap
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कैनेडी’ (Kennedy) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बुधवार को कान फिल्म फेस्टिवल 2023 (Cannes Film Festival 2023) में फिल्म का प्रीमियर हुआ। जिसमें अनुराग कश्यप, सनी लियोन (Sunny Leone) और राहुल भट्ट भी मौजूद रहे। फिल्म ‘कैनेडी’ ‘द ग्रैंड लुमियर’ थिएटर में दिखाया गया। कान फिल्म फेस्टिवल में ‘कैनेडी’ से पहले अनुराग कश्यप ने ‘रमन राघव 2.0’, ‘अग्ली’, ‘बॉम्बे टॉकीज’ और गैंगस्टर ड्रामा ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी फिल्मों की प्रस्तुत की थी।

बता दें कि कान फिल्म फेस्टिवल में अनुराग कश्यप बतौर मेन गेस्ट और स्पीकर पहुंचे थे। कान फिल्म फेस्टिवल में विक्रमादित्य मोटवानी, शारिक पटेल, कबीर आहूजा, रंजन सिंह, नीरज जोशी, भूमिका तिवारी, आशिमा अवस्थी भी शामिल हुई थीं। कान फिल्म फेस्टिवल में ‘कैनेडी’ की स्क्रीनिंग पर अनुराग कश्यप ने कहा, “कान में दुनिया को अपनी फिल्म दिखाना हमेशा खास होता है और ‘ग्रैंड थिएटर लुमियर’ में प्रीमियर हमारे लिए एक महान क्षण है। फिल्म ‘कैनेडी’ मेरे लिए बेहद खास और पर्सनल भी है।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

उन्होंने आगे कहा, “हमने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल और जान सब लगा दिया है। मैं इस समय बेहद आभारी और उत्साहित महसूस कर रहा हूं।” वहीं एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपने कान डेब्यू और ‘कैनेडी’ की स्क्रीनिंग को लेकर प्राउड फील बताया। बता दें कि फिल्म ‘कैनेडी’ का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है। उन्होंने ही इसे लिखा भी है। फिल्म में राहुल भट्ट और सनी लियोन लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज और गुड बैड फिल्म्स के बैनर तले रंजन सिंह और कबीर आहूजा ने किया है।