Gadar 2
Photo - Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) की स्टारर बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, लेकिन उससे भी पहले फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। जहां फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उससे भी पहले इस फिल्म का पहला पार्ट ‘गदर: एक प्रेम कथा’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना फिल्म ‘गदर’ एक बार फिर बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। बता दें कि फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ 22 साल पहले साल 2001 में आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। वहीं अब एक बार फिर फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ इंट्रोडक्शन के तौर 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘गदर 2’ के इंट्रोडक्शन के तौर पर फिल्म का पहला पार्ट 9 जून को थिएटरों में रिलीज किया जाएगा। जिससे दर्शकों की यादें एक बार फिर ताजा हो जाएंगी। फिल्म ‘गदर 2’ के पहले पार्ट को बढ़िया साउंड सिस्टम और 4K फॉर्मैट के साथ दोबारा रिलीज किया जाएगा। बता दें कि फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं। फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।